दो मई को जानी थी बारात, युवक ने नाबालिग प्रेमिका के साथ जंगल जाकर लगा ली फांसी…

झारखंड।। धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव में पास के जंगल में एक प्रेमी जोड़े के शव लटके मिले. घटना की जानकारी होने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र की खिलकनाली बस्ती में एक युवक और एक नाबालिग लड़की के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़के के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी, जबकि वह इससे सहमत नहीं था. इसी को लेकर लड़के ने नाबालिग प्रेमिका को फोन कर बुलाया और पास के जंगल में जाकर सुसाइड कर लिया।

घरवालों ने बांट दिए थे शादी के कार्ड, इसी बीच हो गई घटना

बताया जा रहा है कि मृतक माथुर रजवार की शादी 2 मई को होनी थी. उसके घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं. शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके थे. इसी बीच पता चला कि गांव के पास जंगल में प्रेमी युगल ने एकसाथ सुसाइड कर लिया है. जब युवक की पहचान हुई तो पता चला कि माथुर रजवार और उसकी नाबालिग प्रेमिका है।

थाना प्रभारी बोले- पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं शव, रिपोर्ट का इंतजार

थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव पेड़ से उतारे. शव पोस्टमार्टम के लिए SNMMCH धनबाद भेज दिए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा. बताया जा रहा है कि लड़की-लड़की दोनों सुबह से घर से गायब थे. मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply