मंत्री TS सिंहदेव बोले- BJP अनुशासित दिखती है, आजकल इधर से उधर जाना आम बात, असंतुष्ट लोग सभी जगह…

उन्होंने कहा कि सभी जगह असंतुष्ट लोग हैं, कब कौन कहां जा रहा पता नहीं चलता। क्योंकि असंतुष्ट सभी जगह हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मगर BJP अनुशासित दिखती है, BJP छोड़कर आना बड़ी बात है, यह दुर्भाग्यजनक है।

अंबिकापुर।। अंबिकापुर में प्रदेश के स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है। आदिवासी नेता नंद कुमार साय के कांग्रेस ज्वाइन करने पर उन्होंने कहा है कि आजकल इधर से उधर होना आम बात हो गई है। उन्होंने कहा कि सभी जगह असंतुष्ट लोग हैं, कब कौन कहां जा रहा पता नहीं चलता। क्योंकि असंतुष्ट सभी जगह हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मगर BJP अनुशासित दिखती है, BJP छोड़कर आना बड़ी बात है, यह दुर्भाग्यजनक है।

बता दें कि बीते दिन भाजपा नेता और पूर्व सांसद नंदकुमार साय ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं, इसी मामले को लेकर पूछे गए सवाल में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने यह बात कही है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने जगदलपुर में पत्रकार वार्ता लेते हुए भाजपा के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर के सुर में सुर मिलाया है। उन्होंने कहा कि ननकीराम का बयान सही है और हम पहले से ही कह रहे हैं कि बस्तर में टारगेट किलिंग हो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आदिवासियों की हितैषी नहीं है। भारतीय जनता पार्टी आदिवासियों का सम्मान करती है, जितना सम्मान उन्हें भाजपा में मिला उतना कांग्रेस में नहीं मिलेगा।

Leave a Reply