सूरजपुर ब्रेकिंग: अंबिकापुर के सोनगरा जंगल के पास भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल; शादी कार्यक्रम से वापस लौटते वक्त हुआ हादसा…

सूरजपुर।। जिले में अंबिकापुर-बनारस स्टेट हाईवे पर बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को अंबिकापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मामला भटगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शादी में शामिल होने के बाद 10 लोग बोलेरो में सवार होकर बलरामपुर- रामानुजगंज जिले के खेसारी गांव वापस लौट रहे थे। इनकी गाड़ी बुधवार सुबह करीब 9 बजे सूरजपुर जिले के सोनगरा इलाके में पहुंची, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने इनकी बोलेरो को जबरदस्त टक्कर मार दी। ट्रक के साथ आमने-सामने की भिड़ंत में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

1683704402 console corptech

हादसे में 2 महिलाओं और बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति की मौत अंबिकापुर जिला अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हुई। हादसे के बाद लोगों ने भटगांव थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। 6 घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर जिला अस्पताल ले जाया गया।

1683704412 console corptech

भटगांव पुलिस ने बताया कि बोलेरो में सभी शव फंसे हुए थे। जिन्हें बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला गया। और पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर आरोपी ड्राइवर फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया जाएगा।

1683704421 console corptech

 

Leave a Reply