कुत्ता घुमाने पर विवाद हुआ तो बैंक के गार्ड ने छत से की 8 लोगों पर फायरिंग, जीजा-साले की मौत…

मध्य प्रदेश।। इंदौर में देर रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. यहां बैंक के सुरक्षा गार्ड ने लाइसेंसी बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. दोहरे हत्याकांड के बाद शहर में दहशत का माहौल हो गया।

जानकारी के अनुसार, खजराना थाना क्षेत्र की कृष्णबाग कॉलोनी में देर रात बैंक के गार्ड ने दहशत मचा दी. कुत्ता घुमाने की मामूली सी बात पर गार्ड का पड़ोसियों से विवाद हो गया था।

गार्ड ने लाइसेंसी बंदूक से दनादन गोलियां चला दीं. इसमें पड़ोस में रहने वाले जीजा-साले की मौत हो गई. वहीं छह लोग घायल हो गए. घायलों में दो महिलाओं की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी राजपाल सिंह को गिरफ्तार कर लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है।

Screenshot 2023 08 18 13 23 00 45 12fc3a774dc5a76f9d973d40e48436f8 console corptech

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि रात को गार्ड राजपाल कुत्ता घुमा रहा था. इसी दौरान एक अन्य कुत्ता आ गया. दोनों कुत्ते लड़ने लगे तो राहुल के परिवार ने बाहर आकर विरोध किया. इसके बाद गार्ड से बहस होने लगी. विवाद बढ़ा तो राहुल के परिवार के बाकी लोग भी बाहर आ गए. इसके बाद गार्ड भागते हुए घर गया और बंदूक लेकर पहली मंजिल पर पहुंच गया।

Screenshot 2023 08 18 13 22 38 96 12fc3a774dc5a76f9d973d40e48436f8 console corptech

विवाद के बीच छत पर जाकर गार्ड करने लगा फायरिंग

गार्ड ने अपनी छत से उसने राहुल, विमल और उसके परिवार पर गोलियां चलाईं. उसने विमल और राहुल पर गोली चला दी, जिससे दोनों की मौत हो गई. मृतक राहुल और विमल रिश्ते में जीजा-साले थे. विमल का निपानिया में सैलून है. 8 साल पहले उसकी शादी राहुल की बहन आरती से हुई थी. उसकी दो बेटियां हैं।

घटना को लेकर क्या बोले एडिशनल डीसीपी ?

एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि कुत्ते को घुमाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. इसमें बैंक गार्ड ने गोली चला दी. 2 लोगों की मौत हुई है, 6 लोग घायल हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है।

 

Leave a Reply