शुक्र-शनि की युति: इन राशियों का होने वाला भाग्योदय, करीब 30 साल बाद शुक्र-शनि की युति से बनेगा ये महायोग, जातकों को होगी धन-दौलत की प्राप्ति…

नई दिल्ली।। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। आने वाले कुछ दिन इन राशियों के लिए बेहद ही खास होने वाले है। ज्योतिष के अनुसार, शनि ग्रह और शुक्र ग्रह मित्र ग्रह माने जाते हैं। वहीं, करीब 30 सालों के बाद 2024 में शुक्र और शनि की युति बनने वाली है, जो काफी खास मानी जा रही है। 2024 में शनि देव कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे, जहां साल की शुरुआत में ही शुक्र भी प्रवेश करेंगे।

वृषभ राशि

शनि और शुक्र की युति वृषभ राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी साबित हो सकती है। इस दौरान आपकी आर्थिक दिक्कतें दूर हो जाएगी। व्यापारी को व्यापार से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय शुभ माना जा रहा है। करियर में सोच समझकर डिसीजन लेने की जरूरत है।

मेष राशि

मेष राशि की जातकों के लिए कुंभ राशि में बनी शनि शुक्र की युति फायदेमंद साबित हो सकती है। शुक्र के शुभ प्रभाव से आपकी इंकम बढ़ने की संभावना है। वहीं, धन आगमन के योग बन रहे हैं। करियर लाइफ में आ रही दिक्कतें दूर होंगी। लव लाइफ में भी रोमांस बना रहेगा।

मकर राशि

शुक्र शनि की युति बनने से मकर राशि वालों को फायदा होने की संभावना जताई जा रही है। अचानक से धन लाभ हो सकता है। कॉन्फिडेंस से भरपूर रहेंगे वहीं, करियर से जुड़े जरूरी टास्क भी मिल सकते हैं। हेल्दी रहेंगे और ट्रैवल भी कर सकते हैं। कुछ नए लोगों से मुलाकात होना भी संभव है।

Leave a Reply