दर्दनाक हादसा: पलटे ट्रक में जा घुसी यात्रियों से भरी बस, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, एक दर्जन लोग घायल…

कांकेर।। जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि 12 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। घटना के बाद चीख पुकार मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इनका इलाज जारी है।

1200 675 20329893 thumbnail 16x9 img console corptech

जानकारी के अनुसार, मामला चारामा घाट NH 30 पर हुई है। दरअसल, कल सड़क किनारे एक ट्रक पलट गई थी। जिसके बाद ट्रक को वहां से निकाला नहीं गया था। उसी ट्रक में यात्रियों से भरी बस टकरा गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई और 12 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

बैलाडीला की ओर जा रही थी बस

आपको बता दें कि आज सुबह ही यात्रियों से भरी बस बालोद जिले से बैलाडीला की ओर जा रही थी। बस ड्राइवर की ध्यान हादसे में हुए ट्रक की ओर नहीं गया और अचानक ट्रक को देखने के बाद चालक बस पर नियंत्रण नहीं रख सका। जिसके बाद बस ट्रक से जाकर टकरा गई।

आपको बता दें कि बता दें कि बीती शाम मरकाटोला घाट में चल रहे मरम्मत काम के चलते रूट डायवर्ट किया गया था। रूट डायवर्ट का कोई सूचना बोर्ड नहीं लगाने से तेज रफ्तार ट्रक जैसे ही मोड पर पहुंची मार्ग बंद देख चालक ने अचानक स्टेयरिंग घुमा दी जिससे ट्रक पलट गई, हादसे में चालक घायल हुआ था। ट्रक को मौके से हटाया नहीं गया था जो कि इस बड़ी दुर्घटना का कारण बना है।

Leave a Reply