Sex Racket: महिला नेता के घर सजा था जिस्म का बाजार…कमरे में युवकों के साथ इस हाल में मिली महिलाएं, शर्म से पानी-पानी हुई पुलिस…

कासगंज।। नए साल के आगमन से पहले ही तैयारी जोरों पर है। कोई पार्टी बनाने नए स्थान पर जाना चाहता है तो कोई दोस्तों के साथ नया साल सेलिब्रेट करने की तैयारी में है। दूसरी ओर नए साल से पहले देह व्यापार के घिनौने कारोबार से जुड़े लोग भी मौके का फायदा उठाने में लगे हुए हैं। जी हां पुलिस ने नए साल से पहले जिस्मफरोशी के अड्डे पर दबिश देकर 4 युवतियों सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जिस्म का ये बाजार स्थानीय महिला नेता के घर पर सजा हुआ था।

मिली जानकारी के अनुसार कासगंज पुलिस को मुखबिर के हवाले सूचना मिली थी कि इलाके में रहने वाली एक महिला नेता के घर पर सेक्स रैकेट का घिनौना कारोबार किया जा रहा है। यहां लगातार लड़के लड़कियों का आना जाना लगा है। इस सूचना के आधार पर एक टीम गठित की उक्त महिला के घर छापा मारा। छापे में एक कमरे के भीतर से 4 युवतियां और 2 युवक आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। साथ ही कमरे से शराब की बोतलें और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ करने में जुटी है।

मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त महिला के घर पर देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दल बल के साथ छापा मारा। मौके से 4 युवतियां और 2 युवक पकड़े गए हैं। साथ ही कमरे से शराब की बोतल समेत कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। सभी 6 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। सीओ ने सुरक्षा कारणों से उक्त महिला नेता का नाम बताने से इंकार किया। जानकारी के अनुसार, महिला किसी क्षेत्रीय राजनितिक दल की जिलाध्यक्ष बताई जा रही है।

Leave a Reply