शनि के नक्षत्र गोचर से चमकेगी इन तीन राशि के जातकों का भाग्य, हर क्षेत्र में मिलेगी तरक्की…

नई दिल्ली।। शनिदेव को सनातन धर्म में कर्मफलदाता कहा जाता है। शनिदेव व्यक्ति को उसके कर्मों का फल देते हैं। ज्योतिष गणना के अनुसार अभी शनिदेव कुंभ राशि में विराजमान हैं। 6 अप्रैल को शनिदेव ने पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र के प्रथम पद में प्रवेश किया था। अब इस नक्षत्र के द्वितीय पद में गोचर करने वाले हैं। वैदिक शास्त्र के अनुसार 12 मई 2024 को सुबह 08 बजकर 08 मिनट पर शनि पूर्वाभाद्रपद के द्वितीय पद में प्रवेश करेंगे और 18 अगस्त तक यहीं विराजमान रहेंगे। शनि का नक्षत्र परिवर्तन 3 राशियों को अपार सफलता और धन-समृद्धि दिलाएगा।

इन तीन राशिवालों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

शनि का नक्षत्र परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। अकास्मिक धनलाभ के संयोग बनेंगे। अगर आपका धन कहीं अटक गया है तो वो भी आपको वापस मिल सकता है। नौकरीपेशा लोगों के कार्य को देखते हुए प्रमोशन किया जा सकता है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। इस समय आप किसी संपत्ति में भी निवेश कर सकते हैं जो आपको अच्छे परिणाम भी देगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन शुभ समाचार लेकर आएगा। कार्यों में भाग्य का भरपूर सहयोग मिलेगा। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, व्यापार में विस्तार हो सकता है। कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे. नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी बढ़ाई जा सकती है। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. कोई कार्य शुरू कर रहे हैं तो माता-पिता का आशीर्वाद लेकर करें।

धनु राशि

धनु राशि के लोग जो नौकरी कर रहे हैं उनका ट्रांसफर किया जा सकता है। इसी के साथ नए अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं जो भविष्य में अच्छे रिजल्ट लेकर आएंगे। निवेश करने के लिए समय अनुकूल रहेगा। व्यापारी अगर कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो 12 मई के बाद कर सकते हैं। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है। दांपत्य जीवन में सुख-शांति आएगी। साथ ही जिनका विवाह नहीं हुआ है उनके लिए रिश्ता आ सकता है।

Leave a Reply