राधिका खेड़ा का वीडियो आया सामने : राजीव भवन में हुआ विवाद- मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई.. छोड़ दूँगी पार्टी – वो मुझ पर चिल्लाता…

रायपुर।। कांग्रेस नेत्री और पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा इन दिनों चुनावी कामकाज को लेकर रायपुर में हैं। बताया जा रहा हैं कल यानी मंगलवार को पीसीसी के संचार विभाग के एक बड़े पदाधिकारी के साथ जमकर विवाद हो गया। यह पूरी घटना कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन की हैं। यह विवाद क्यों हुआ यह तो साफ़ नहीं हैं लेकिन इसे लेकर एक वीडियो जरूर सामने आया हैं।

इस वीडियो में राधिका खेड़ा की आवाज सुनाई पड़ रही हैं। वह फूट-फूटकर रो रही हैं। राधिका कह रही हैं कि 40 साल में उनके साथ कभी भी ऐसा व्यवहार नहीं हुआ। इसके साथ ही राधिका खेड़ा यह कहते हुए भी सुनी जा सकती हैं कि वह पार्टी छोड़ देंगी। हालाँकि इस वीडियो में वह खुद नजर नहीं आ रही हैं।

बता दें कि प्रेसवार्ता के दौरान संचार विभाग के बड़े पदाधिकारी और राधिका के बीच सामने आया यह विवाद काफी बड़ा होता जा रहा हैं। वहीं विवाद के बाद राधिका खेरा ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होनें लिखा कि, कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। “पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं।” इस पूरे घटनाक्रम की गंभीरता को इस बात से समझा जा सकता हैं कि विपक्षी दल भाजपा की तरफ से भी इस मामले में बयान सामने आया हैं।

भाजपा की प्रतिक्रिया

भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने पूरे मसले पर तंज भरे लहजे में प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने कहा, राधिका खेड़ा आप केवल कांग्रेसियों से बच जाए बाकी छत्तीसगढ़ में आपको कुछ नहीं होगा। हम मोदी की गारंटी देते हैं आपको कुछ नहीं होगा। केदार गुप्ता ने यह भी दावा किया कि, कांग्रेस महिलाओं का सम्मान नहीं कर रही है। अब कांग्रेस को विनाश से कोई नहीं बचा सकता।

Leave a Reply