CG News: महिला से हर दिन इस चीज की डिमांड करता था तहसीलदार पति.. सास और ससुर भी देते थे साथ, अब पुलिस तक पहुंच गया मामला…

रामानुजगंज।। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रामचंद्रपुर के प्रभारी तहसीलदार पर दहेज प्रताड़ना के आरोप लगे हैं। उनकी पत्नी ने इस संबंध में सरगुजा के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रभारी तहसीलदार सहित उसके माता-पिता ने कम दहेज लाने का ताना दे रहे थे। साथ ही 20 लाख रुपए की डिमांड कर प्रताड़ित कर रहे थे। मामले की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर चांदनी चौक निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट लिखवाई है कि उनके पति रामचंद्रपुर के प्रभारी तहसीलदार राहुल केसरी बार-बार दहेज की मांग करते हैं। वे 20 लाख रुपए देने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके माता-पिता भी इसी बात के लिए हर रोज प्रताड़ित करते हैं। महिला का आरोप है कि राहुल केशरी ने कहा कि वह ऊंचे पद पर है, इसके हिसाब से उसे दहेज नहीं दिया गया। 20 लाख रुपए नहीं देने पर जान से मार देंगे। शालिनी की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने राहुल केशरी, दीपक केशरी एवं चांद देवी के खिलाफ धारा 498ए का केस दर्ज किया है।

घर अपने नाम कराने कहा, 20 लाख मांगे राहुल केशरी के साथ सास-ससुर ने शालिनी गुप्ता के पिता के मकान का खसरा नंबर पूछा। साथ ही दबाव बनाया कि उसके माता-पिता का मकान राहुल केशरी के नाम कर दें। शालिनी ने इससे इनकार कर दिया तो उन्होंने दहेज में 20 लाख रुपए की मांग की गई। शालिनी को तीनों ने जिंदा जलाकर मारने की धमकी दी गई।

Leave a Reply