नपुंसकता से जूझ रहे पति को `मर्द` बनाने के लिए पत्नी ने कुछ ऐसा किया, पढ़ें पूरी खबर…

वॉशिंगटन।। पति- पत्नी के संबंधों का अहम आधार उनके बीच के प्रेम संबंध होते हैं. लेकिन एक कपल के बीच पति की नपुंसकता (Impotence) मैरिड लाइफ की बड़ी रुकावट बन गई. पति को ‘मर्द’ बनाने के लिए पत्नी ने कुछ ऐसा कर दिया कि कुछ दिनों बाद ही पति को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया।

नपुंसकता से जूझ रहा था पति

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में रहने वाला 45 वर्षीय व्यक्ति लंबे समय से नपुंसकता (Impotence) से जूझ रहा है. जिसके चलते हर बार उसे पत्नी के सामने निराशा और झेलनी पड़ रही थी. इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या को दूर करने के लिए पति ने अपने प्राइवेट पार्ट पर कई दवाइयों का इस्तेमाल किया लेकिन कोई असर नहीं हुआ।

पत्नी ने कर दिया इंसुलिन का स्प्रे

एक रात पत्नी ने अपने मर्द बनाने की ठानी और नया प्रयोग करते हुए इंसुलेशन स्प्रे की कैन खरीदी. इसके बाद रात में पति के प्राइवेट पार्ट का अगला हिस्सा खोलकर उसमें इंसुलेशन का स्प्रे कर दिया. स्प्रे का छिड़काव अंदर जाते ही उसने तुरंत फोम का रूप ले लिया, जिससे प्राइवेट पार्टी मजबूत हो गया. इसके बाद दोनों में रिलेशन (Relationship) बने।

यूरीन में होने लगी दिक्कत

अगले 2-3 दिनों तक दोनों ने खूब एंज्वॉय किया लेकिन धीरे-धीरे पति को दिक्कत होने लगी. दरअसल स्प्रे का फोम अंदर जाकर पत्थर की तरह टाइट हो चुका था, जिसके चलते यूरीन करने में भी दिक्कत हो रही थी. करीब 3 हफ्ते बाद पति की हालत बिगड़ गई और उसे आखिरकार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

पार्ट की खून की नसें फट गईं

डॉक्टरों ने चेक अप किया तो पता चला कि यूरीन (Urine) करने के लिए जब पति ने जोर लगाया था तो प्राइवेट पार्ट की नसें फट गई थी. सारा माजरा समझने के बाद डॉक्टरों ने विशेष औजारों के जरिए सर्जरी करने का फैसला किया. डॉक्टरों ने प्राइवेट पार्ट के अगले हिस्से में औजार डालकर फोम के टुकड़ों को बाहर खींचने का फैसला किया लेकिन नाकाम रहे।

डॉक्टर ने चीरा लगाकर निकाला फोम

इसके बाद डॉक्टरों ने प्राइवेट पार्ट के नीचे चीरा लगाकर रास्ता बनाया और फोम के सारे टुकड़े खींचकर बाहर निकाल लिए. साथ ही यूरीन (Urine) की निकासी के लिए वैकल्पिक रास्ता भी तैयार किया. रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल पुरुष अस्पताल में है और डॉक्टर अब प्राइवेट पार्ट की सफाई कर अंदर के घावों को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. इस काम में करीब एक महीना और लग सकता है. तब तक पति को इसी हालत में अस्पताल में एडमिट रहना पड़ेगा।

Leave a Reply