Cg Breaking – चाकू की नोक पर युवक ने मांगा मोबाइल नंबर…फिर पुलिस दिया..छेड़छाड़ से परेशान किशोरी रोते हुए कि शिकायत

चाकू की नोक पर युवक मांगता है मोबाइल नंबर…छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने थाने में की शिकायत

जांजगीर-चांपा। जिले में नाबालिग किशोरी ने एक युवक के खिलाफ थाने में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। किशोरी ने पुलिस को बताया कि युवक उसे लगातार परेशान कर रहा है। वो स्कूल आने-जाने के दौरान उसे रोकता है, उसके साथ छेड़छाड़ करता है और उसके मोबाइल नंबर की मांग करता है। मामला मुलमुला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार 13 साल की नाबालिग लड़की पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम धाराशिव का रहने वाला युवक अजय तिवारी ने उससे प्यार होने की बात कही, लेकिन जब लड़की ने इनकार कर दिया तो वो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। एक दिन तो आरोपी ने उसके ऊपर कलर स्प्रे भी कर दिया। उसने कहा कि वो अक्सर उससे चाकू की नोक पर बात करता है। परेशान होकर उसने सिटी कोतवाली थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़िता ने कहा कि उसके परिवार वाले युवक के घर बात करने भी गए थे, लेकिन तब भी वो नहीं माना। बार-बार की बदतमीजी से परेशान होकर छात्रा ने युवक को मारा, जिस पर आरोपी ने भी उसके साथ गालीगलौज की और मारपीट की कोशिश की। फिलहाल जांजगीर सिटी कोतवाली थाने में शून्य पर केस दर्ज किया गया है। केस डायरी संबंधित थाने को भेजने की तैयारी की जा रही है। आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354 के तहत कार्रवाई की जा रही है। संबंधित थाना प्रभारी की सूचना दी गई है।

Leave a Reply