Crime Breaking – पैसा, किडनैपिंग और कत्लः पैसे की लालच में 2 महिलाओं की बलि, जुर्म छुपाने दफनाया राज, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान…

एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पैसे की लालच में 2 महिलाओं की बलि दे दी गई. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में पति-पत्नी समेत 3 लोगों को धरदबोचा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने पहले महिलाओं की गला रेतकर हत्या की. इसके बाद उन्हें दफना दिया.

जानकारी के अनुसार, एक महिला जून से जबकि दूसरी सितंबर से लापता थी. वहीं मृतक महिलाओं का नाम रोसेलिन और पद्मा बताया जा रहा है. पुलिस जब दोनों लापता महिलाओं की जांच कर रही थी तो बड़ा खुलासा हुआ. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिलाओं की बलि दी गई है. पुलिस ने इस मामले में केरल के त्रिरुवल्ला के रहने वाले भगावल सिंह और उसकी पत्नी लीला और एक अन्य आरोपी शिहाब को हिरासत में लिया है. तीनों से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, महिलाओं को एर्नाकुलम से तस्करी कर लाया गया था, दोनों की हत्या तिरुवल्ला में की गई. शिहाब पर कथित तौर पर महिलाओं को लालच देकर तिरुवल्ला लाने का आरोप है. वहीं, भगावल सिंह और उसकी पत्नी लीला पर दोनों महिलाओं की बलि देने का आरोप है.

पुलिस कमिश्नर सी एच नागाराजू ने बताया कि महिलाओं की बलि का मुख्य उद्देश्य दंपति द्वारा आर्थिक समृद्धि पाने की चाह थी. उन्होंने बताया कि कपल और एजेंट ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, महिलाओं की हत्या बेरहमी से की गई.

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, आरोपी कपल वित्तीय संकट का सामना कर रहे थे और उन्होंने भगवान को खुश करने और संकट से बाहर आने के लिए महिलाओं की बलि देने का फैसला किया. उन्होंने महिलाओं की हत्या कर शवों को दफना दिया

Leave a Reply