CG ब्रेकिंग – शादी करने गई थी स्टाफ नर्स, कमरे का दरवाजा तोड़ कर चोरों ने जेवर किये पार.. नर्स ने कहा

बिलासपुर। Theft took place at the staff nurse’s house: कोटा क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ नर्स शादी करने के लिए गृहग्राम गई थीं। इस बीच चोरों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़कर जेवर और घरेलु सामान पार कर दिए।

इसकी जानकारी होने पर नर्स अपने पति के साथ लौटकर आईं। उन्होंने घटना की शिकायत कोटा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

कोटा क्षेत्र में रहने वाली सरिता पैकरा शिवतराई स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में स्टाफ नर्स हैं। गांव दूर होने के कारण वे स्वास्थ्य केंद्र के पुराने बिल्डिंग के एक कमरे में रहती हैं। उनकी शादी होने के कारण वे 17 अक्टूबर से अवकाश पर थीं। मंगलवार को गांव में रहने वाली उनकी परिचित ने फोन कर बताया कि उनके कमरे का दरवाजा खुला है। इस पर वे अपने पति महेंद्र खूंटे के साथ गांव लौटी। पुरानी बिल्डिंग के कमरे में जाकर देखा तो चोरों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर चांदी के जेवर, टीवी, गैस चुल्हा समेत घरेलू सामान पार कर दिए थे। नर्स ने घटना की जानकारी कोटा थाने में दी। इसके बाद थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply