छत्तीसगढ़ः बीजेपी विधायक के बेटे पर रेप का आरोप, प्रेग्नेंट होने पर कराया अबॉर्शन…

छत्तीसगढ़।। भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के बेटे पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने मुताबिक, युवती ने की गई शिकायत में कहा है कि विधायक के बेटे ने शादी का झांसा देकर काफी समय तक उसके साथ रेप किया. आरोपी ने प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन भी करा दिया।

इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि छत्तीसगढ़ विधानसभा में विपक्ष के नेता और जांजगीर चांपा के विधायक नारायण चंदेल के बेटे पलास चंदेल के खिलाफ बुधवार को रेप का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस केस दर्ज कर इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

महिला थाने की एसएचओ कविता धुर्वे ने कहा कि इस मामले को यहां जीरो पर कायमी की गई है. इस केस को आगे की कार्रवाई के लिए जांजगीर चांपा पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया है।

इस मामले को लेकर धुर्वे ने कहा कि पीड़ित युवती ने बताया है कि आरोपी शादी का झांसा देकर पिछले कुछ सालों से जांजगीर-चांपा में उसके साथ रेप कर रहा था. इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसका अबॉर्शन भी करा दिया।

आरोपी के खिलाफ इन धाराओं में पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ धारा 367(2)(एन) और 313 के तहत कार्रवाई गई है. इस मामले को लेकर जब भाजपा विधायक को कॉल किया गया तो उन्होंने कॉल का जवाब नहीं दिया. इस बीच, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा को नारायण चंदेल को नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाना चाहिए और उन्हें पार्टी से निकाल देना चाहिए।

Leave a Reply