जुड़वां बेटी पैदा होते ही पिता ने दी जान, पहले से थीं दो बेटियां…

मध्य प्रदेश।। बालाघाट से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां जुड़वां बेटियों के पैदा होने के बाद एक शख्स ने वैनगंगा मे कूदकर अपनी जान दे दी. करीब 7 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद शव निकाला गया. मौके पर मौजूद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच की।

बताया जा रहा है कि मृतक की दो बेटियां पहले से ही थी. पत्नी ने तीसरी डिलीवरी में दो बेटियों को जन्म दिया था. जिससे वह काफी परेशान हो गया और उसने नदी में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली

यह घटना वारासिवनी थाना इलाके की है, 35 साल का वासुदेव 18 जनवरी की शाम लगभग 7 बजे फोन पर बात करता- करता वैनगंगा में कूद गया. सूचना मिलने पर पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची. रात में होमगार्ड ने दो घंटे तलाशी अभियान चलाया पर शव नहीं मिला. गुरुवार सुबह 7 बजे से फिर तलाशी शुरू ने की. करीब दोपहर 12 बजे बचाव दल ने युवक का शव बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक मृतक वासुदेव अपने तीन बहनों में अकेला भाई था. वह रोजाना मिस्त्री का काम कर 500 रुपये कमाता था. साथ ही उसके पास 14 एकड़ खेती थी, जिसमें वह कुछ फसल भी उगाता था. उसकी दो बेटियां आस्था (6) और अमाली (4) पहले से थी. बुधवार को जिला चिकित्सालय में उसकी पत्नी ने दो बेटियों को जन्म दिया था. इसके बाद से वह तनाव में था. इस घटना के बाद से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply