गौठान बनाने को लेकर विवाद: सरपंच को लाठी-डंडे और रॉड से पीटा, आरोपी बोले- आज तुझे खत्म कर देंगे…जानें पूरा मामला

भाटापारा।। जिले में पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने सरपंच को लाठी-डंडे और रॉड से पीटा था। इसके अलावा उस पर तलवार से भी हमला किया गया था। पूरा मामला सरकारी जमीन में गौठान निर्माण से जुड़ा है। मामला भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र का है।

आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

इस मामले में धूराबांधा निवासी देवनारायण वर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि 23 नवंबर को उसका भाई हेमंत कुमार वर्मा गांव के सरकारी जमीन में गौठान निर्माण करवा रहा था। हेमंत कुमार गांव का सरपंच है। उसी दौरान नंद कुमार रजक, जागेश्वर रजक एवं हर्ष प्रसाद रजक पहुंच गए थे। सभी के हाथ में हथियार, लाठी-डंडा था।

आरोपियों ने मौके पर पहुंचकर कहा था कि आज तुम्हें खत्म कर देंगे। ये जमीन हमारी है। इसमें हमारे पूर्वजों का हक है। इसके बावजूद इसमें गौठान निर्माण कराया जा रहा है। इसके बाद उन्होंने सरपंच पर हमला कर दिया था। हमले में सरपंच गंभीर रूप से घायल हुआ था। शिकायत के बाद पुलिस ने इस केस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अब इस केस में पता चला कि राजेश अग्रवाल और पवन अग्रवाल भी पूरे घटनाक्रम में शामिल थे। जिसके बाद पुलिस ने इन आरोपियों को भी अब गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply