दर्दनाक हादसा: कांकेर में भीषण सड़क हादसा, 7 मासूम स्कूली बच्चो की मौत…

भानुप्रतापपुर।। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोरर के पास भीषण सड़क हादसे में 7 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद ऑटो चालक 8 बच्चों को लेकर जा रहा था, तभी एक ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। बच्चे बीएसएनएन डिजिटल पब्लिक स्कूल में पढ़ते थे। हादसा गुरुवार को कोरर के चिलहटी चौक के पास हुआ। सभी बच्चों की उम्र 5 से 8 साल के बीच थी। 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 5 बच्चों ने कोरर अस्पताल में दम तोड़ा। ड्राइवर और एक बच्चे को गंभीर हालत में कांकेर से रायपुर रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर उन्हें परिजनों को सौंपा जाएगा।

2529682 untitled 32 copy console corptech

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांकेर के कोरर चिलहटी चौक पर ऑटो और ट्रक की टक्कर से 7 स्कूली बच्चों की आकस्मिक मौत पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि समाचार बेहद दुःखद है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है। ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे। प्रशासन को हरसंभव मदद के निर्देश दिए गए हैं।

2529627 untitled 34 copy 1 console corptech

 

2529628 untitled 35 copy console corptech 2529626 untitled 33 copy console corptech

यहां ट्रक और ऑटो के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पांच बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 बच्चों का गंभीर रूप से घायल हो गए थे उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

2529633 untitled 40 copy console corptech

वहीं हादसे की खबर मिलते ही मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी पहुँच गए हैं। खबर मिलने के बाद से परिजनों में हाहाकार मच गया है, प्रशासन अधिकारी मौके पर पहुंचकर स्थिति का मुआयना कर रहे हैं। बता दें कि ऑटो में ड्राइवर समेत कुल 9 लोग सवार थे।

2529631 untitled 37 copy console corptech

हादसे में 8 स्कूली बच्चों में से 7 की मौत हो गई है, एक बच्चे और ड्राइवर का इलाज कांकेर अस्पताल में जारी है। भानुप्रतापपुर हादसे पर CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर स्कूली बच्चों की आकस्मिक मौत पर दुख जताया है, उन्होंने कहा है कि ये बेहद दुखद खबर है।

2529637 untitled 47 copy console corptech

 

स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है, ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे। प्रशासन को हर संभव मदद के निर्देश दिए गए हैं। ऑटो में कुल 9 लोग सवार थे बीएनल स्कूल कोरर के कुल 8 बच्चे बैठे थे जिनमे 7 लोगों की मौत हो गई है।

2529634 untitled 43 copy console corptech

 

Leave a Reply