पत्नी ने पैसे देने से किया इंकार, पति ने रस्सी से घोंट दिया गला…

उत्तर प्रदेश।। बांदा में एक शख्स ने रस्सी से गला घोंटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि पति और पत्नी के बीच पैसों को लेकर कुछ विवाद हुआ था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

यह मामला कोतवाली के खुतला मुहल्ले का है, यहां रहने वाले अलीम ने गुरुवार को अपनी पत्नी यासमीन से कुछ रुपये मांगे. पत्नी ने देने से मना कर दिया इस पर अलीम इतना गुस्सा गया कि उसने रस्सी से पत्नी का गला घोंट दिया. घर पर मौजूद परिजनों ने देखा लेकिन तक तक उसकी मौत हो चुकी थी. मृतिका अपने दो मासूम बच्चों के साथ बुधवार को ही मायके से लौटी थी।

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक महिला का एक बेटा और एक बेटी है. मां की मौत और पति के जेल जाने से परिजनों के सामने बच्चों की परवरिश करने का बड़ा संकट खड़ा हो गया है. इस घटना पर ASP बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र ने कहा, ‘थाना कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति के घर में उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई है. मौके पर हम सभी पहुंचे।

प्रथम दृष्टया जानकारी मिली है कि पति द्वारा पत्नी से पैसा मांगने पर विवाद हुआ था, जिस पर पति द्वारा नाड़े को गले में कसकर हत्या कर दी गई है. जो भी साक्ष्य संकलन होगा उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतिका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply