पानी भरने के दौरान कुएं में गिरी बच्ची, बचाने गए पिता और दूसरी बेटी भी डूबे, तीनों की मौत…

मध्य प्रदेश।। रायसेन में पानी भरने कुएं में गए दो बेटियों के साथ पिता की भी डूबने से मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक बेगमगंज इलाके में कुएं पर पानी भरने के दौरान एक बेटी के डूबने पर उसे बचाने के लिए पिता और दूसरी बेटी ने भी छलांग लगा दी लेकिन वो भी डूब गए।

घटना सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के टेकापार करनसिंह गांव की हैं जहां पर मृतक किसान रामलाल चढ़ार अपने खेत पर तीन बेटियों के साथ काम करने गया था. खेत में बने कुएं से पानी भरते समय उसकी 11 साल की बेटी सेफली का पैर फिसला और वो कुएं में गिर गई।

उसे बचाने के लिए उसकी 9 साल की बहन वैशाली ने कुएं में छलांग लगा दी. अपनी बेटियों को कुएं में डूबता देख किसान रामलाल चढ़ार ने भी छलांग लगा दी और तीनों कुए में डूब गए. यह घटना मृतक की 7 वर्षीय बेटी शुभी देखती रही और रो-रोकर चिल्लाती रही।

उसी समय एक राहगीर ने आकर लड़की से पूछा तो उसने बताया मेरी दोनों बहने और पिता कुएं में डूब गए हैं. राहगीर ने सूचना ग्रामवासियों को दी और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों ने तीनों को कुएं से निकाला लेकिन तब तक सभी की मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. तीनों के शवों का एक साथ टेकापार गांव में अंतिम संस्कार किया गया. हादसे के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply