ढाई साल की मासूम बच्ची से रेप, पुलिस मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार…

उत्तर प्रदेश के रामपुर में ढाई साल की मासूम से 30 साल के युवक ने रेप किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहां हालत नाजुक होने के कारण बच्ची को मुरादाबाद रेफर कर दिया गया. मामला दर्ज कर एसपी ने मामले की जानकारी मिलते ही एक्शन लिया और कई टीमों का गठन किया।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. मामला अजीम नगर थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का है. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला के मुताबिक, मंगलवार की रात अजीम नगर थाना क्षेत्र में ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी. सूचना मिलने के बाद रात में ही हम पूरे दलबल के साथ मौके पर गए।

जिला अस्पताल से मुरादाबाद किया गया रेफर – SP

एसपी के साथ में सीओ और एडिशनल एसपी भी थे. उन्होंने देखा कि बच्ची की हालत बहुत खराब है, तो उसको जिला अस्पताल ले गए. वहां भी उपचार सही नहीं मिल पाया. इसके बाद उसे मुरादाबाद में भर्ती कराया गया. फिर मामला दर्ज कर आरोपी खेमकरण सैनी की तलाश में जुट गए।

जल्द से जल्द चार्जशीट करेंगे दाखिल – SP

पुलिस की टीम रात भर कांबिंग की. बुधवार की सुबह पुलिस मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान पुलिस को गोली भी चलानी पड़ी है. इसमें आरोपी के पैर में गोली लगी है. सबसे पहले हमारी प्राथमिकता यह है कि दो-तीन दिन के अंदर ही जल्द से जल्द सारे साक्ष्य इकट्ठा करके चार्जशीट दाखिल करें.

50 हजार रुपये इकट्ठा करके परिवार को दिया गया- SP

एसपी ने आगे कहा कि बच्ची की हालत अब ठीक है. मैंने डीएम साहब को लिखा है कि पीड़ित परिवार को कुछ सहायता राशि दी जाए. हम लोगों ने करीब 50 हजार रुपये इकट्ठा करके परिवार को दे दिए हैं।

फिलहाल, डीएम साहब ने भी मदद का आश्वासन दिया है. वहीं, बच्ची का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. आगे भी बच्ची को उपचार के लिए मदद देने के लिए एसपी ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया है।

Leave a Reply