नाबालिग से रेप… फांसी लगाकर लड़की ने दी जान: घर में घुसकर युवक ने किया था दुष्कर्म, फिर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला…

सूरजपुर / अंबिकापुर।। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक रेप पीड़िता ने फांसी लगाकर जान दे दी है। सोते वक्त आरोपी उसके घर में घुस गया था। इसके बाद उसने नाबालिग से रेप किया था। दुष्कर्म करने के बाद उसने लड़की को जान से मारने की धमकी दी और भाग गया था। मामला रामानुजनगर थाना क्षेत्र का है।

9 अप्रैल की रात को लड़की घर पर अकेली सो रही थी। इस दौरान घर के लोग बाहर थे। तभी उसी के गांव में रहने वाला आरोपी राजेश कुमार साहू (35) घर में घुस गया था। यहां पर उसने लड़की से जबरदस्ती की। फिर धमकी दी कि किसी को कुछ भी बताया तो तुझे मार डालूंगा । इस घटना के बाद से ही लड़की काफी दुखी थी। वो गुमसुम रहने लगी थी। डर के मारे उसने किसी को इस बात की जानकारी नहीं दी।

5 दिन बाद घरवालों को बताया

उधर, लड़की को दुखी देखकर परिजनों ने उससे बातचीत की थी। तब जाकर उसने 15 अप्रैल को अपने घरवालों को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया था। इस पर परिजनों ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत करने की सोचा था। मगर उसी दिन लड़की ने फांसी लगा लिया।

इलाज के दौरान मौत

दोपहर का वक्त था । इसलिए समय रहते परिजनों की नजर लड़की पर पड़ गई। जिसके बाद उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था । जहां रविवार रात को इलाज के दौरान नाबालिग की मौत हो गई है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात कर रही है।

Leave a Reply