रायपुर Sex reckat: सेक्स रैकेट चलाने के लिए खोले गए थे स्पा सेंटर : 20 से ज्यादा अलग-अलग राज्यों की लड़कियों के साथ शहर के बीचों-बीच गंदा काम, हैपी एंडिंग था कोड वर्ड…

रायपुर।। में कुछ स्पा सेंटर और होटलों में पुलिस की रेड पड़ी। इसके बाद हैरान करने वाले खुलासे हुआ है। स्पा सेंटर और होटल की आड़ में यहां काम सेक्स रैकेट चलाने का हो रहा था। मसाज और बॉडी स्पा के नाम पर लड़कियों से सर्विस ली जाती थी । और ग्राहकों से यहां हैपी एंडिंग और फुल सर्विस जैसे कोड वर्ड में बात होती थी।

दलाल रेट तय किया करते थे और ग्राहकों को तस्वीरें दिखाकर पसंद की गई युवती मुहैया कराते थे। ये सब शहर के बीचों-बीच लंबे वक्त से चलता आ रहा था। पूरे मामले में पुलिस ने 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। ये होटलों के मैनेजर और स्पा सेंटर के मालिक हैं। एक युवती को भी पकड़ा गया है जो मैनेजर का काम किया करती थी।

Screenshot 2023 04 24 11 44 15 83 40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12 console corptech

हैपी एंडिंग वाला कोड वर्ड

स्पा सेंटर के भीतर अंधेरे कमरों में पहले बात मसाज से शुरू होती है। लड़कियों को ग्राहकों को रिझाने के लिए बोल्ड किस्म के कपड़े पहनाए जाते हैं। इसके बाद डीप मसाज और हैपी एंडिंग, फुल बॉडी सर्विस जैसे कोड वर्ड, का इस्तेमाल कर सर्विस दी जाती है। 1000 रुपए से लेकर 3000 रुपए तक फुल सर्विस और हैपी एंडिंग के चार्ज किए जाते थे। यहां हैपी एंडिंग और फुल सर्विस का मतलब अश्लील सेवाओं से जुड़ा है।

जब पुलिस इन ठिकानों पर पहुंची तो कुछ युवक- युवतियां आपत्ति जनक हालत में मिले। आरोपियों के फोन रिकॉर्ड को भी चेक किया गया। इसमें भी पुलिस को जिस्म फरोशी से जुड़े अहम सबूत मिले। स्पा सेंटर में भी कई तरह की आपत्ति जनक चीजें बरामद की गई हैं। बताया जा रहा है कि, जिन स्पा सेंटर में पुलिस की रेड पड़ी वहां सिवाए सैक्स रैकेट के अलावा कुछ लीबांधा, नहीं होता था।

छापेमार कार्रवाई के दौरान थाना तेलीबांधा, गोलबाजार और आमानाका स्थित स्पा सेंटरों और होटलों में देह व्यापार का संचालन किए जाने के सबूत मिले। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 4, 5, 7 पीटा एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

Screenshot 2023 04 24 11 44 30 60 40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12 console corptech

इन स्पा सेंटर और होटलों में पड़ा छापा

एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट के अफसर जिसमें 4 महिला DSP, CSP और महिला-पुरुष जवान शामिल थे, ये दल जांच के लिए निकला। थाना तेलीबांधा इलाके में मरीन ड्राइव के सामने स्थित बुद्धा स्पॉ सेंटर, बेबीलॉन टॉवर बी ब्लॉक के प्रथम तल स्थित मोक्ष स्पॉ सेंटर, थाना गोलबाजार के होटल मेजबान, थाना आमानाका की उदया सोसायटी स्थित होटल कैपटाउन, थाना गंज के होटल ऐलोरा, थाना मौदहापारा के रोजा स्पा में रेड पड़ी।

20 से ज्यादा लड़कियों के साथ चलाया जा रहा था रैकेट

पुलिस को इस कार्रवाई में 20 से ज्यादा लड़कियों के शामिल होने की जानकारी मिली है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन का हवाला देकर इस पूरे कांड में कार्रवाई, स्पा सेंटर के मालिक, मैनेजर, होटलों के मैनेजर के खिलाफ की गई है। लड़कियों के बयान लिए जा रहे हैं। बुद्धा स्पॉ सेंटर में स्पॉ सेंटर के संचालक हितेश चौहान और मोक्ष स्पॉ सेंटर के संचालक मन्नू सोनी को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से देह व्यापार में संलिप्त 12 युवतियों की जानकारी मिली है। इन सभी को थाने लाकर उनका बयान दर्ज किया जा रहा है।

होटल मेजबान के मैनेजर अशोक ताण्डी को गिरफ्तार किया गया है। यहां 6 लड़कियों को और होटल कैपटाउन की महिला मैनेजर को गिरफ्तार कर यहां की 2 लड़कियों को थाने ले जाकर बयान लिया गया है। होटल ऐलोरा के मैनेजर उमेश भोई, और राजेश भोई को पकड़ा गया है। यहां सर्विस दे रही 1 युवती का बयान लिया जा रहा है। इस कार्रवाई में रोजा स्पा के संचालक प्रदीप डिंडिया को अरेस्ट किया गया है ये बिना स्पा लाइसेंस के स्पा चला रहा था।

 

Leave a Reply