CG ब्रेकिंग: किसी दल पर बैन लगाने की बात सही नहीं, फिर टीएस सिंहदेव ने दिया ये बड़ा बयान… पढ़ें पूरी खबर

क्या छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल पर बैन लगेगा? के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का कहना है कि यह किसी एक दल के बैन लगाने की बात नहीं बल्कि वह सभी दल जो कानून व्यवस्था को बिगाड़ते हैं उन पर अंकुश लगाने की जरूरत है।

अंबिकापुर।। अपनी सीधी और सपाट बयानबाजी के लिए फेमस प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, कर्नाटक में बजरंग दल पर बैन लगाने की सुगबुगाहट के बीच छत्तीसगढ़ में भी राजनेताओं के बीच इसे लेकर जुबानी जंग शुरू हो गई है। क्या छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल पर बैन लगेगा? के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का कहना है कि यह किसी एक दल के बैन लगाने की बात नहीं बल्कि वह सभी दल जो कानून व्यवस्था को बिगाड़ते हैं उन पर अंकुश लगाने की जरूरत है।

मंत्री टी एस सिंह देव ने साफ तौर कहा कि किसी भी पार्टी या दल के बैन लगाने की बात सही नहीं, बल्कि हर उस दल पर प्रतिबंध लगाना चाहिए जो कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का काम करते हैं। टी एस सिंह देव ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कानून व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति को देखते हुए न्यायालय ने खुद मामले में संज्ञान लेकर हेट स्पीच को लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। ऐसे में साफ है कि किसी एक दल धर्म या पार्टी की बात नहीं कि जो भी दल कानून व्यवस्था को बिगाड़ रहे हैं उन पर प्रतिबंध लगना चाहिए।

Leave a Reply