CG कैबिनेट एक्सपेंशन: राजेश मूणत सहित इन कद्दावर नेताओं को नहीं मिलेगी साय कैबिनेट में जगह? आज फाइनल हो सकता है मंत्रिमंडल…

रायपुर।। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में नई सरकार को शपथ लिए करीब एक हफ्ते हो चुके हैं। अब सबकी नजरें मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर टिकी है। सबके जेहन में बस यही सवाल कौंध रहा है के दोनों राज्यों में नई सरकार का स्वरुप क्या होगा। कैबिनेट में किन नेताओं को जगह मिलेगी। पुराने चेहरों पर भरोसा जताया जाएगा, या फिर नए चेहरों को मौका?

मंगलवार को छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल विस्तार का इंतजार खत्म हो सकता है। खबर है कि छत्तीसगढ़ में कुछ मंत्री शपथ ग्रहण कर सकते हैं। छत्तीसगढ़ में टीम विष्णु कैसी होगी? इस सवाल का जवाब तो फिलहाल किसी के पास नहीं हैं। हालांकि जिस तरह बीजेपी ने सीएम के नाम को लेकर चौंकाया, क्या जातिगत और क्षेत्रीय समीकरण को साधने कैबिनेट में कई चौंकाने वाले नाम शामिल करेगी। इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

संभावित मंत्रिमंडल की सूची

सामान्य वर्ग से बृजमोहन अग्रवाल, अमर अग्रवाल, किरण देव को, ओबीसी वर्ग से ओपी चौधरी, धरमलाल कौशिक या अजय चंद्राकर, गजेंद्र यादव या ललित चंद्राकर, या लखनलाल देवांगन को मौका मिल सकता है।

Leave a Reply