सूरजपुर : यहां रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला.. आंख का डॉक्टर हवस में हो गया अंधा, विधवा भाभी से किया रेप…

सूरजपुर।। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है. यहां देवर ने अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल दाखिल कर दिया है. बताया गया कि आरोपी जिला चिकित्सालय सूरजपुर में पदस्थ है और नेत्र विभाग का डॉक्टर है. मामला विश्रामपुर थाना इलाके का है।

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के सरस्वतीपुर में रहने वाला कृष्णा सिंह पिता स्व. दीपन सिंह (32 वर्ष), 26 अप्रैल की रात 8 बजे पड़ोस के गांव में रहने वाली अपनी विधवा भाभी के घर पहुंचा और जबरजस्ती उसका मुंह बंद करवाते हुए और जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के अगले दिन यानी 27 अप्रैल को पीड़िता ने बिश्रामपुर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

इस मामले की विवेचना के दौरान पीड़िता का कथन महिला अधिकारी स्निग्धा सलामे (प्रक्षिशु डीएसपी), प्रभारी जयनगर थाना द्वारा लिया गया. पीड़िता के लिखित सहमति पर उसका एमएलसी कराया गया. वहीं आरोपी कृष्णा सिंह को भी थाना तलब कर पूछताछ किया गया. जहां आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ धारा 457, 506 व 376 भादसं तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर, न्यायालय में पेश किया गया. जहां से जेल दाखिल कर दिया गया है।

Leave a Reply