रायपुर ब्रेकिंग: होटल के कमरे में गर्लफ्रेंड, तो उधर रेलवे स्टेशन के पास मिला ब्वॉयफ्रेंड का शव.. हत्या की आशका, मामले की जांच में जुटी पुलिस…

रायपुर।। छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में एक होटल के बंद कमरे में युवती का शव मिलने से हड़कंप है, जानकारी के मुताबिक यहां जेल रोड पर स्थित होटल बेबीलोन इन के कमरा नंबर 416 में एक युवती की संदिग्ध हालत में लाश मिली है, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है… वहीं युवती के पुरूष मित्र का उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास शव मिला है, इधर युवक-युवती की लाश मिलने से सनसनी है, फिरहाल गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवती का नाम वाणी गोयल बताया जा रहा है, जो मूल रूप से अंबिकापुर की रहने वाली थी.. बताया जा रहा है कि युवती कल से लापता थी और उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था, जिसके बाद परिजनों ने रायपुर सरस्वती नगर थाने में युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, और उसकी तलाश की जा रही थी, वहीं अब युवती का होटल के कमरे में शव मिला है, बताया जा रहा है कि कल रात युवती का लोकेशन मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन होटल मालिक मैनेजर ने रूम नहीं खोलने दिया।

इधर पुलिस की टीम आज फिर होटल पहुंचे और रूम खुलवाया तो देखा कि कमरे में युवती की लाश पड़ा हुआ मिला, इधर मृतिका के ब्वॉयफ्रेंड विशाल कुमार गर्ग का शव उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास मिला है, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरु कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Leave a Reply