दिनदहाड़े लूट: 25 लाख छीनकर भागे आरोपी, सर्च जारी…

मुजफ्फरपुर।। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी आए दिन हत्या, लूट, गोलीबारी व चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा घटना मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर एनएच-28 की है, जहां दिघड़ा पुल के पास लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. यहां पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप के मैनेजर से 25 लाख रुपये लूट लिए और फिर फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

पैसे जमा करने जा रहे थे बैंक

इधर, घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी नगर रामनरेश पासवान मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. जानकारी अनुसार जिले के मनियारी थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के मैनेजर के सोमवार के दोपहर बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे थे. शनिवार और रविवार को बैंक बन्द होने के कारण दोनों दिन इकट्ठा हुए 25 लाख रुपये लेकर वे बैंक जा रहे थे, इसी दौरान ये घटना हो गई.

मैनेजर नीरज कुमार की मानें तो अपराधी बाइक पर सवार होकर आए और बंदूक के बल पर उसे अपने कब्जे में ले लिया. फिर पिस्टल दिखा कर अपराधियों ने उनसे 25 लाख रुपये लूट लिए. मामले की छानबीन करने पहुंचे नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस जांच कर रही है, अपराधियों को किसी भी कीमत पर पकड़ लिया जाएगा.

Leave a Reply