Crime : छत्तीसगढ़ में यहाँ युवक पर धारदार हथियार से बदमाश नें किया हमला, आरोपी के खिलाफ़ अपराध हुआ दर्ज…

भिलाई। मारपीट की थाना में कराई गई रिपोर्ट को वापस लेने की समझाईश देते हुए आरोपी ने पुन: प्रार्थी को जान से मारने धमकी देते हुए धारदार हथियार से हमला कर दिया। जामुल पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ एक और रिपोर्ट दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। जामुल पुलिस ने बताया कि सृजन स्कूल के पास तिरंगा चौक छावनी निवासी जयप्रकाश वैष्णव (22 वर्ष) सिम्पलेक्स में स्टोर कीपर है।

पांच जुलाई को किशोर वैष्णव के साथ उसका वाद विवाद और झगड़ा हुआ था। जिसकी रिपोर्ट जयप्रकाश ने थाना जामुल में दर्ज कराया था। उस मुकदमे में समझौते की बात को लेकर कल किशोर ने जयप्रकाश को शाम के समय सांई लीला धर्मकांटा के पास उसके छोटे भाई विवेक वैष्णव के साथ बुलाया था। यहाँ किशोर ने मुकदमा में समझौता कर वापस लेने कहा तो जयप्रकाश तैयार नहीं हुआ।

नाराजगी में किशोर ने गालीगलौज करते हुए उसे समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। विरोध करने पर किसी धारदार वस्तु से मारकर जयप्रकाश को घायल करते हुए वह भाग गया। जयप्रकाश के दाहिने पैर के पंजे, गर्दन के पीछे, माथे, दाहिने गाल एवं छाती में चोट आई है। उसे एम्बुलेंस वाहन 108 के माध्यम में सुपेला अस्पताल से दुर्ग अस्पताल भेजा गया। घटना की रिपोर्ट पर आरोपी किशोर के खिलाफ धारा 294, 323 व 506 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply