छत्तीसगढ़ में फिर होगा आंदोलन – विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग फूकेंगे बिगुल – आंदोलन की बनी रणनीति.. पढ़े पूरी खबर

मतांतरण को लेकर आंदोलन की बनी रणनीति

धमतरी ईतवारी बाजार के पास श्री रामदेव मंदिर में विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल की रविवार को बैठक हुई। बैठक में विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। जिले में हो रहे मतांतरण पर चिंता जताते हुए आंदोलन की आवश्यकता पर सभी ने जोर दिया। बठेना अस्पताल परिसर के अंदर कुत्ताें को मारने के मामले की निंदा करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की गई। विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के संगठन विस्तार को लेकर पूरे जिले में दौरा करने का निर्णय लिया गया। ग्राम देवपुर में चलाए जा रहे चंगाई सभा और मतांतरण के संबंध में देवपुर से पहुंचे कार्यकर्ता बैठक में अवगत करवाया।

जिला मंत्री विहिप रामचंद देवांगन ने कहा कि लगातार पुलिस व जिला प्रशासन को मतांतरण को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है।अभी तक किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं हो रही है। जल्द ही इस विषय को लेकर उग्र आंदोलन किया जाएगा। जिला सहमंत्री रणजीत साहू ने बताया कि विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल का शहर से लेकर प्रत्येक गांव में गठन किया जाना है। नगरी खंड में 16 सितंबर, कुरूद खंड और मगरलोड में 24 सितंबर और धमतरी खंड में 20 सितंबर को बैठक रखी गई है।

बैठक में संघ के जिला कार्यवाहक मोहन साहू, विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष संदीप अग्रवाल, जिला मंत्री रामचंद देवांगन, जिला सहमंत्री रणजीत साहू, गौतम साहू जिला सहमंत्री, यादवेंद्र यदु जिला संयोजक बजरंग दल, पुष्पेंद्र साहू विहिप जिला गोरक्षा प्रमुख ,विनय जैन, प्रिंस जैन नगर मंत्री, पीयूष पारख, राजेंद्र साहू, आनंद मेश्राम, मीडिया प्रभारी दीपक साहू, गणेश सिन्हा, पारस राम साहू, दीपेश कुमार यदु, अंगेश्वर निषाद, लुमेश कुमार, डेमन राम साहू, दिलीप कुमार साहू, दिनेश सार्वा, पुनेश्वर सार्वा, हलधर निषाद सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply