डबल मर्डर का खुलासा: कलयुगी भाइयों के थे विधवा भाभी से अवैध संबंध, भतीजे के साथ मिलकर छोटे भाई ने बड़े भाई-भाभी का किया मर्डर

कलयुगी भाइयों के अपनी विधवा भाभी से अवैध संबंध थे। इसको लेकर छोटे भाई ने अपने ही नाबालिग भतीजे के साथ मिलकर बड़े भाई और भाभी की हत्या कर दी। घटना के बाद रिश्तेदारों के यहां जाकर रहने लगे।

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में चौरासी थाना क्षेत्र में ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा किया है। इसमें कलयुगी भाइयों के अपनी विधवा भाभी से अवैध संबंध थे। इसको लेकर छोटे भाई ने अपने ही नाबालिग भतीजे के साथ मिलकर बड़े भाई और भाभी की हत्या कर दी। घटना के बाद रिश्तेदारों के यहां जाकर रहने लगे। पुलिस ने गांव वालों व रिश्तेदारों से पूछताछ की और आरोपियों को हिरासत में लिया। गहन पूछताछ में उन्होंने हत्या करना कबूल कर लिया। यह घटना 15 सितंबर की है।

सीमलवाडा डीएसपी रामेश्वरलाल ने बताया कि 15 सितम्बर को चौरासी थाना क्षेत्र के बेडसा गांव में रामा (50) पुत्र भगोरा और उसकी पत्नी आशा भगोरा के लहूलुहान शव घर पर ही खाट पर पड़े थे। सुबह रामा का भाई थावरा ने सबसे पहले इस नजारे को देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर एसपी राशि डोगरा और तमाम पुलिस अिधकारियों ने मौका मुआयना किया और पुलिस की टीमें गठित कर अनसुंधान शुरू किया।

लोगों से पूछताछ और तमाम सबूतों के आधार पर मृतक रामा भगोरा के सबसे छोटे भाई मणिलाल भगोरा पर पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस ने मणिलाल भगोरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने नाबालिग भतीजे के साथ मिलकर हत्या करने की बात कही। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही नाबालिग भतीजे को डिटेन कर लिया है

Leave a Reply