BREAKING – कुएं में तैरती मिली प्रेमी जोड़े की लाश, दुपट्टे से बंधे थे दोनों के हाथ…

राजस्थान के अजमेर जिले के मसूदा थाना क्षेत्र के गांव शेरगढ़ के कुएं में प्रेमी युगल के शव कुएं में तैरते मिले। युवक ब्यावर का रहने वाला है और अपने ननिहाल शेरगढ़ रहा था। लड़की नाबालिग है और एक दिन पहले ही लड़की के पिता ने बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। दोनों के हाथ चुन्नी से बंधे थे। कुएं के बाहर मिली चप्पल व कंगन के बाद शव दिखाई दिए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजन के सुपुर्द कर दिए है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शेरगढ़ से बिजयनगर रोड पर स्थित कुएं के बाहर चप्पल की जोड़ी एवं हाथ के कंगन पड़े मिले। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना की। मौके पर पहुंची पुलिस को प्रेमी युगल के शव कुएं में तैरते दिखाई दिए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शव को कुएं से बाहर निकलवाया। युवक व युवती के हाथ चुन्नी से बंधे हुए थे। मौके पर ग्रामीणों की खासी भीड़ जुट गई।

युवती की दर्ज थी गुमशुदगी लड़की 17 साल की नाबालिग है और पिता नेगुमशुदगी दर्ज कराई थी। पिता का आरोप है कि ब्यावर निवासी कार्तिक जो कि अपने ननिहाल शेरगढ़ में रह रहा था, बेटी को बहला- फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

दो दिन पहले ही घर से निकले

दोनों मंगलवार को घर से निकले थे। युवक घर पर रहकर ही खेती का काम करता था। लड़की 10वीं कक्षा में पढ़ती है। इसके बाद जब शाम तक नहीं मिले तो बुधवार को लड़की के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को मसूदा चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखवाया। प्रेमी युगल के परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया गया।

हर पहलू पर जांच कर रही है पुलिस

थना अधिकारी दिनेश जीवनानी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया। पोस्टमार्टम कर शव परिजन के सुपुर्द कर दिए है। पुलिस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है।

Leave a Reply