CgBreaking पशु क्रूरता पर एक्शन में कलेक्टर: मृत मवेशी को ट्रैक्टर से घसीटते ले गए कर्मचारी, CMO को कारण बताओ नोटिस, काम से निकाल गए तीन कर्मचारी…

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिला में पशुक्रूरता की इंतिहा पार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां जिला के नगर पंचायत अर्जुन्दा में प्लेसमेंट एजेंसी द्वारा नियुक्त सफाई कर्मचारियों ने मृत मवेशी को ट्रैक्टर से सड़क पर घसीटते ले जाया गया. वहीं इस क्रूरता का वीडियो किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होते ही मुख्य नगर पंचायत अधिकारी ने तीनों प्लेसमेंट एजेंसी द्वारा नियुक्त दोषी सफाई कर्मचारी नीलम ठाकुर, रामधार गेंड्रे, तामेश्वर प्रसाद को तत्काल कार्य से पृथक कर दिया है.

बता दें कि घटना सुबह लगभग 9 से 10 बजे के आसपास की है. जब नगर के करगिल चौक के पास एक मवेशी की मौत हो जाने के बाद कर्मचारी उसे ट्रैक्टर से घसीटते हुए ले गए.

वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने तत्काल मामले को संज्ञान में लेकर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए. मुख्य नगर पालिका अधिकारी अर्जुन्दा को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं. वहीं तीन कर्मचारियों को काम से निकाल दिया गया है.

Leave a Reply