गैस टैंकर उगल रहा शराब की पेटियां.. फ़िल्म पुष्पा नहीं आई काम..रेंगे हाथ चढ़े पुलिस के हत्थे

मध्यप्रदेश के धार जिले में शराब माफिया के हौसले बुलंद हैं. पुलिस की सख्ती के बाद अब शराब माफिया तस्करी के नए-नए पैंतरे आजमा रहे हैं. इसी बीच एक चौंकाने वाली तस्करी सामने आई, जिसे देखकर पुलिस भी दंग रह गई. इण्डेन गैस की टैंकर में अवैध शराब की पेटियां ले जाई जा रही थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है.

दरअसल, महू नीमच हाईवे पर बग्गड़ में सादलपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की गैस के टैंकर में शराब भरकर ले जाया जा रहा है. सूचना पर पुलिस ने टैंकर को रोका. मौके से टैंकर चालक फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस ने विशेषज्ञों को बुलाकर गैस टैंकर को खुलवाया, जैसे ही टैंकर का ढक्कर खोला गया तो उसमें शराब की पेटियां भरी हुईं थी, जिसे देख पुलिस भी दंग रह गई.

बता दें कि आईएएस नवजीवन पवार की कार्रवाई से शराब तस्कर घबराहट में हैं. IAS ने अवैध शराब के गोरखधंधे को बेनकाब किया था, जिसके बाद अब लगता है कि माफिया ने यह नया रास्ता अपनाया है. हालांकि अभी टैंकर में से शराब की पेटियां निकाली जा रही हैं.

पेटियों को बाहर निकालकर उनके बैच नंबर और कौन से ब्रांड की शराब है. इसका मिलान किया जाएगा. उसके बाद ही पता चल सकेगा कि गैस टैंकर से शराब की कुल कितनी पेटियां जब्त की गई है.

वहीं पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि शराब की पेटियों को टैंकर से निकाला जा रहा है. इसकी गिनती होना बाकी है. इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल टैंकर से अब तक 500 पेटी शराब निकली जा चुकी है, जिसकी कीमत लगभग 70 से 80 लाख रुपये बताई जा रही है.

Leave a Reply