ब्रेकिंग – खुल गई पोल.. लिंगायत संत आत्महत्या मामला में महिला से बातचीत का वीडियो चैट आया सामने

एक महिला के साथ वीडियो चैट की कथित क्लिप सामने आने पर रामनगर जिले के कंचुगल मठ के लिंगायत संत बसवलिंग श्री के आत्महत्या के मामले में उनके हनी ट्रैप होने का संदेह पैदा हो गया है। पुलिस ने कहा कि नए घटनाक्रम से स्पष्ट है कि संत को निशाना बनाया गया था। उन्हें नियोजित तरीके से फंसाया गया था और प्रभावशाली लोगों के एक समूह ने उनके खिलाफ सबूत भी एकत्र किए थे।

उधर भक्तों का दावा है कि वीडियो क्लिप मठ परिसर में रिकॉर्ड नहीं किया गया है। उनका दावा है कि संत बसवलिंग श्री गले में सोने का शिवलिंग धारण करते थे, जो गायब है। संत को हनी ट्रैप करने के मामले में तीन महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वीडियो क्लिप में सुनाई दे रही आवाज तीनों महिलाओं में से किसी से मिलती-जुलती है या नहीं।

इससे पहले मामले की जांच में पता चला था कि मृतक संत को फंसाया गया था और आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया था। जांच में यह भी पता चला है कि इस साजिश के पीछे एक लिंगायत संत का भी हाथ है। पुलिस ने बताया कि मामले को कुछ नेताओं सहित 10 से 15 लोगों की टीम ने अंजाम दिया। पुलिस ने कहा कि मृतक को उसके निजी पलों की तस्वीरें और वीडियो जारी करने के लिए बहुत नियोजित तरीके से हनी ट्रैप और ब्लैकमेल किया गया था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पहले ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। मृतक ने अपने डेथ नोट में प्रताड़ना और हनी ट्रैपिंग का जिक्र किया था।

Leave a Reply