CG ब्रेकिंग :- ‘हर हाल में आरक्षण दिलवाया जाएगा’: भारत जोड़ो यात्रा चुभ रही, यही तो हिंदुस्तान को तोड़ने वाले है…जाने पूरा मामला

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी PL पुनिया बस्तर दौरे में हैं. शाम 6:00 बजे कोंडागांव सर्किट हाउस पर पहुंचे. जहां पर भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर स्वागत किया. इस दौरान पुनिया ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा जाति-धर्म के आधार पर घृणा फैलाने वाली पार्टी है.

सर्किट हाउस में स्वागत कार्यक्रम के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि उनका यह बस्तर दौरा है. प्रदेश अध्यक्ष चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी में चुनाव प्रक्रिया है. पार्टी जिस पर अपनी बहुमत देगी, उसे प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया जाएगा.

इस मौके पर पीएल पुनिया के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम भी उपस्थित रहे. आदिवासियों के आरक्षण के मुद्दे पर पीएल पुनिया ने कहा कि हर हाल में उन्हें आरक्षण दिलवाया जाएगा. भाजपा का काम है, चिल्लाना वह चिल्लाती रहती है.

पुनिया ने कहा कि भाजपा जाति-धर्म के आधार पर घृणा फैलाने वाली पार्टी है. भारत जोड़ो यात्रा भारतीय जनता पार्टी को चुभ रही है, क्योंकि यही तो हिंदुस्तान को तोड़ने वाले हैं. इस तरह के लोग ही इस तरह की बातें रखेंगे.

Leave a Reply