Big ब्रेकिंग: शिवसेना पार्टी की नेता की मौत, धरने के दौरान ताबड़तोड़ हुई फायरिंग, देखें वीडियो…

पंजाब। पंजाब के अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना शहर के एक मंदिर के बाहर हुई है. शिवसेना नेता मंदिर के बाहर धरना दे रहे थे और तभी भीड़ में से किसी ने सूरी को गोली मार दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है उन्हें कई राउंड गोलियां मारी गई हैं. पुलिस ने सूरी के शव को कब्जे में लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक शिवसेना नेता सुधीर सूरी मंदिर के बाहर धरना दे रहे थे. उनके धरने को समर्थन देने के लिए वहां पर काफी भीड़ थी. इसी दौरान वहां पर मौजूद हमलावर ने उन पर फायरिंग कर दी. फायरिंग की आवाज सुनने के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुधीर सूरी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में घेराबंदी कर दी गई है. हत्या के बाद पंजाब में एक बार फिर कानून और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हुए हैं. शिवसेना नेता राजनीति में पार्टी का बड़ा चेहरा माने जाते थे.

इससे पहले भी हो चुकी है फायरिंग की घटना

इससे पहले गुरुवार को भी एक शिवसेना नेता के घर पर फायरिंग की गई थी. टिब्बा रोड स्थित ग्रेवाल कॉलोनी में पंजाब शिवसेना नेता अश्विनी चोपड़ा के घर पर भी फायरिंग की गई थी. पुलिस जांच में पता चला है कि मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने कथित तौर पर फायरिंग की थी. इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

एक हमलावर गिरफ्तार

अमृतसर में हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए हमलावर का नाम संदीप सिंह बताया जा रहा है. अभी तक इसकी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि हमलावर ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया है. पुलिस ने अभी भी पूरी इलाके में नाकेबंदी कर रखी है.

Leave a Reply