पत्नी के लिए खूनी खेल, दिल दहला देने वाली वारदात…पढ़ें पूरी खबर

उत्तर प्रदेश।। गाजियाबाद में 60 वर्षीय किराना व्यापारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि इस वारदात को अंजाम देने के ठीक पहले हत्यारोपी ने पहले घर के बच्चों पर फावड़े से हमला करने की भी कोशिश की थी. इतना ही नहीं बकरे को भी जान से मारने का प्रयास किया था।

गौरतलब है कि किराना व्यापारी मांगेराम गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र के विकास नगर में परिवार सहित रहते थे. देर रात कुल्हाड़ी से हमला करके उनकी हत्या कर दी गई. इसका आरोप पड़ोसी सुनील पर लगा है।

मासूम बच्चों और बकरे पर हमला भी किया

पीड़ित परिवार के मुताबिक, सुनील की पत्नी मांगेराम के बेटे के साथ फरार हो गई है. इसको लेकर सुनील गुस्से में था. दोनों परिवारों के बीच इसी वजह से तनातनी भी थी. मांगेराम की हत्या करने से पहले सुनील ने गुरुवार शाम फावड़े से परिवार के मासूम बच्चों और बकरे पर हमला भी किया था, लेकिन उसके मंसूबे कामयाब नहीं हो सके थे।

कुल्हाड़ी से हमला करके उतारा मौत के घाट

इसके बाद देर रात मांगेराम अपने घर के बाहर सोए हुए थे. तभी सुनील ने कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या कर दी. वारदात का पता चलते ही परिवार में कोहराम मच गया और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आरोपी को पकड़ने के लिए जुटीं पुलिस की टीमें

इस सनसनीखेज वारदात को लेकर एसीपी लोनी रजनीश उपाध्याय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें लगा दी गई हैं. जल्द ही उसको पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply