पिता-पुत्री के रिश्ते शर्मसार: ‘पति ने पहले बेटी को पीटा फिर ब्लात्कार किया’…मां ने सुनाई दरिंदगी की दास्तां

उत्तर प्रदेश।। मुजफ्फरनगर जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां 16 साल की एक लड़की ने अपने पिता के खिलाफ रेप करने का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

मां के साथ कोतवाली पहुंची नाबालिग

मामला जिले की खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक इलाके का है. आरोप है कि गुरुवार रात एक शख्स ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया. इस पर शुक्रवार को नाबालिग अपनी मां के साथ कोतवाली पहुंची और पिता के खिलाफ शिकायत की।

वो पहले भी बेटी के साथ गलत काम कर चुका है

इसमें पीड़िता की मां ने बताया, “मेरे पति ने पहले बेटी की पिटाई की. इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया. मेरी बेटी को इंसाफ चाहिए. पुलिस को सूचना दे दी है. पहले भी वो बेटी के साथ गलत काम कर चुका है. उस वक्त बेटी ने मुझे नहीं बताया था, नहीं तो मैं इसे तब ही जेल करा देती”।

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है

उधर, इस पूरे प्रकरण में सीओ खतौली रविशंकर ने बताया कि एक नाबालिग ने अपने पिता के खिलाफ रेप करने की शिकायत दर्ज कराई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया. साथ ही जेल भेज दिया गया है।

इससे पहले सितंबर में यूपी के मुरादाबाद जिले से ऐसी ही घटना सामने आई थी. यहां कांठ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. पीड़िता का कहना था कि उसका पिता एक साल से उसकी इज्जत लूट रहा था. विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देता था।

Leave a Reply