शर्मसारः ‘सौतेला पिता करता था रेप-‘, बेटी ने पति संग मिलकर रस्सी से घोंट दिया गला…

उत्तर प्रदेश।। लखनऊ में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जिसमें पिता ने सौतेली बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया. जिसके बाद तंग आकर बेटी ने अपने ही पिता को मौत की नींद सुला दिया. मामला दुबग्ग थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, दुबग्गा की रहने वाली युवती का निकाह हो गया था. बावजूद इसके उसका पिता उसके साथ आए दिन दुष्कर्म करता रहता।

सौतेले पिता की इस हरकत से जब युवती तंग आ गई तो उसने मर्डर का प्लान बनाया. फिर एक दिन मौका पाकर चाय में नशीला पदार्थ मिलाया. फिर वही चाय पिता को पीने के लिए दे दी. नशे का असर होने के कारण पिता जब बेहोश हुआ तो युवती ने नायलॉन की रस्सी से उसका गला घोंट दिया. इस हत्याकांड में युवती के पति ने भी उसका पूरा साथ दिया।

हत्या के बाद युवती ने पति के साथ मिलकर पिता के शव को ठिकाने लगा दिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को सुनसान जगह पर मृतक की लाश मिली. जांच की गई तो पता चला कि शव फैयाज नामक शख्स का है. पुलिस ने मामले में परिजनों से पूछताछ की तो बेटी के बयान पर उन्हें थोड़ा शक हुआ।

सख्ती से पूछताछ में युवती और उसके पति ने गुनाह कबूल लिया. युवती ने बताया कि वह पिता की हरकतों से परेशान हो चुकी थी. इसलिए उसने पिता की हत्या कर डाली।

मामले में सेंट्रल जोन की उपायुक्त अपर्णा कौशिक ने बताया कि लाश को ठिकाने लगाने से पहले दोनों आरोपी लाश को ई-रिक्शा में लेकर गए. फिर सुनसान जगह ले जाकर शव को ठिकाने लगा दिया. फिलहाल दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply