सलमा प्यार और सिराज चाहता था छुटकारा, 8 साल की मोहब्बत का खौफनाक अंत…

उत्तर प्रदेश।। रायबरेली जिले के बछरावां थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस वारदात को उसके प्रेमी ने दो लोगों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. दोनों के बीच 8 साल तक लव अफेयर था. इसके बाद युवक की शादी हो गई थी लेकिन लड़की उससे शादी करने की जिद कर रही थी।

थाना कोतवाली नगर के बरईपुर के रहने वाले सिराज का सलमा से 8 साल तक प्रेम संबंध रहा. लेकिन सिराज के परिवार वालों ने उसकी एक साल पहले दूसरी लड़की से शादी करवा दी थी. इसके बाद भी सलमा लगातार सिराज पर तलाक लेकर उससे निकाह करने का दबाव बना रही थी. लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं था. लगातार दबाव के चलते उसने चचेरे भाई मोहर्रम अली के साथ मिलकर खौफनाक साजिस रची।

सलमा को घूमने के बहाने बुलाया

बीते 31 दिसंबर को सिराज ने सलमा को घूमने के बहाने बुलाया. इसके बाद चलती गाड़ी में रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी. फिर चचेरे भाई और उसके दोस्त अनिल यादव के साथ मिलकर लाश को बछरावां थाना क्षेत्र के हसनपुर स्थित एक कुएं में फेंक दिया और फरार हो गए।

शादी का दबाव बना रही थी सलमा

लाश मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. इसी दौरान कई ऐसे सुराग मिले जो सिराज की साजिश की ओर ले गए. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सलमा सिराज पर तलाक लेकर शादी करने का दबाव बना रही थी।

हत्या कर कुएं में फेंकी लाश

इससे छुटकारा पाने के लिए सिराज ने मोहर्रम अली और अनिल यादव के सहयोग से हत्या कर दी और लाश को कुएं में फेंक दिया. पुलिस मुठभेड़ में सिराज और मोहर्रम अली को गिरफ्तार किया. इसके बाद अनिल को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

Leave a Reply