शक, साजिश और हत्या…, पिता ने जूते के फीते से घोंटा मासूम बेटे का गला…

उत्तर प्रदेश।। सम्भल में एक पिता ने अपने 7 साल के बेटे को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. बेरहम बाप ने जूते के फीते से गला घोंट कर बेटे की हत्या की. इस दिल दहला देने वाली वारदात को उसने महज इस वजह से अंजाम दिया क्योंकि शक था कि वो नाजायज संतान है।

बेटे को नाजायज समझता था धर्मेश

मामला चंदौसी थाना क्षेत्र के सेजनी गांव का है. यहां धर्मेश ने अपने बेटे की गुमशुदगी की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस पर पुलिस ने तलाश शुरू की. इसी दौरान पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली. जांच के दौरान बच्चे की पिता से पूछताछ की गई तो पता चला कि वो अपने बेटे को नाजायज समझता था. इसी वजह से हत्या कर दी।

धर्मेश ने ही रखा था बेटे का नाम

सम्भल पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, धर्मेश अपनी पत्नी को शक की निगाह से देखता था. 7 साल पहले धर्मेश बेटे का पिता बना था. उसका धर्मेश ने रजत नाम रखा था. वक्त बीतने के साथ ही धर्मेश बेटे को नाजायज औलाद समझने लगा. उसको यही बात मन ही मन खटक रही थी।

खेत में ले जाकर जूते के फीते से घोंटा गला

बीती रात उसने बेटे को गांव से सटे एक गन्ने के खेत में ले जाकर जूते के फीते से गला घोंट कर मौत की नींद सुला दिया. सुबह होते ही गांव से सटे गन्ने के खेत में रजत की लाश देखकर सनसनी फैल गई.

सनसनीखेज वारदात पर पुलिस का बयान

सूचना मिलने पर ADG जोन बरेली पी. सी. मीणा सम्भल पुलिस अधीक्षक के साथ भारी पुलिस फोर्स लेकर पहुंचे. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने पाया की धर्मेश ही अपने पुत्र का कातिल है. पुलिस ने तुरंत ही आरोपी से पूछताछ की और गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply