CG News: रेप कर बनाया न्यूड वीडियो- युवती को बंधक बनाकर वारदात को दिया अंजाम, वायरल करने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार…

बिलासपुर।। न्यायाधानी में युवती को बंधक बनाकर रेप कर न्यूड वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक न्यूड वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग कर रहा था. युवती की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि युवक पहले किरायेदार युवती को घुमाने के बहाने ले गया, फिर उसे बंधक बनाकर रेप किया. इस दौरान उसने युवती का न्यूड वीडियो भी बना लिया. युवती से उसने शादी करने का वादा भी किया, लेकिन बाद में शादी करने से मना कर दिया. फिर वह युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. परेशान होकर युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

प्राइवेट जॉब करती थी युवती

टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि 24 वर्षीय युवती पिछले एक साल से सिविल लाइन क्षेत्र में किराये के मकान में रहती थी. उसके साथ परिवार के सदस्य भी रहते थे. युवती प्राइवेट जॉब करती थी. युवती के घर मस्तूरी के दर्रीघाट निवासी मकान मालिक दीपक गेंदले (26) का आना-जाना था. वह भी प्राइवेट जॉब करता है. युवती को देखकर उसकी नीयत बिगड़ गई और उसने पहले दोस्ती की. फिर करीब आठ महीना पहले उसे घूमाने के बहाने दर्रीघाट ले गया, जहां उसने उसके साथ रेप किया।

मकान खाली करने के नाम पर धमकाता रहा

युवती ने पुलिस से शिकायत में बताया है कि दीपक गेंदले ने दुष्कर्म के बाद उसका न्यूड वीडियो भी बना लिया था, जिसकी उसे पहले जानकारी नहीं थी. जब वह युवक से शादी करने के लिए बोली, तब युवक मकान खाली करने के नाम पर धमकाने लगा. फिर बाद में उसने वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. पुलिस ने आरोपी दीपक के खिलाफ धारा 366, 342, 376, 506 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply