Shani Shukra Yuti: 10 दिन तक बुलंद रहेगा इन 4 राशियों की किस्मत का सितारा, शनि-शुक्र करेंगे मालामाल…

शनि-शुक्र,युति।। शनि इस वक्त मकर राशि में बैठे हुए हैं और 17 जनवरी 2023 को मकर से निकलकर कुंभ राशि में चले जाएंगे. मकर राशि में शुक्र देव भी विराजमान हैं और इन दोनों ग्रहों की युति कुछ राशियों में धन लाभ और तरक्की के योग बना रही है. ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को ऐशोआराम, सुख- समृद्धि और संपन्नता का कारक माना जाता है, तो वहीं दूसरी ओर शनि को अच्छे कर्मों का फल देने वाला ग्रह माना जाता है।

अगर किसी जातक की कुंडली में शनि की स्थिति अच्छी हो और उसकी शुक्र के साथ युति बन रही हो तो जातक को सकारात्मक परिणामों की प्राप्ति होती है. शुक्र और शनि की युति तीसरे, छठे, दसवें और ग्यारहवें भाव में बहुत मंगलकारी और फलदायी मानी जाती है. ऐसे में शनि अगले 10 दिन तक (17 जनवरी तक) मकर राशि में शुक्र के साथ मिलकर चार राशि के जातकों को मालामाल कर सकते हैं।

मिथुन राशि – शुक्र और शनि की मकर राशि में युति से मिथुन राशि वाले लोगों को अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. इस दौरान आपकी धन से जुड़ी समस्याएं समाप्त होंगी और सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. पूर्व में किए गए निवेश से बड़ा फायदा होगा. इसके अलावा आय के नए स्रोतों से अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि- कन्या राशि के लोगों को शुक्र और शनि की युति से शुभ फल की प्राप्ति होगी. इसके परिणामस्वरूप आप अच्छे समय का खुलकर आनंद ले सकेंगे. आपको जीवन की सभी परेशानियों का समाधान मिलना शुरू हो जाएगा जिसके कारण आप तनाव मुक्त महसूस करेंगे. किसी भी कार्य में की जा रही मेहनत रंग लाएगी और इससे आपको आर्थिक लाभ भी होगा।

मकर राशि- शुक्र देव का गोचर मकर राशि में ही हुआ है. ऐसे में इस राशि के लोगों के लिए शुक्र गोचर लाभप्रद साबित हो सकता है. आप इस दौरान अधिक धन अर्जित करने में सफल होंगे. नए स्रोतों से अच्छी आमदनी होगी जिसके परिणामस्वरूप आपकी आर्थिक समस्याएं दूर होंगी. साथ ही, आपका फंसा हुआ या उधार दिया हुआ धन वापस मिलेगा।

कुंभ राशि- मकर राशि में शनि और शुक्र की युति कुंभ राशि के जातकों के लिए भी लाभकारी सिद्ध होगी. इस राशि के जातकों को अगले दस दिन तक करियर और आर्थिक मोर्चे पर लाभ होगा. 17 जनवरी को शनि जब आपकी राशि में विराजमान होंगे तो इस शुभ युति का प्रभाव समाप्त हो जाएगा. लेकिन तब तक समय आपके लिए बेहद अनुकूल रहने वाला है।

Leave a Reply