साप्ताहिक राशिफल 2023: जनवरी के दूसरे सप्ताह 5 राशियों को आर्थिक लाभ, इन्हें मिल सकती है धन-दौलत…

साप्ताहिक राशिफल।। नए साल में जनवरी का दूसरा सप्ताह 09 जनवरी से 15 जनवरी तक रहेगा. नया सप्ताह पांच राशि के जातकों को आर्थिक मोर्चे पर बहुत लाभ देने वाला है. ज्योतिषियों का कहना है कि नए सप्ताह में मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह और कन्या राशि वालों को धन लाभ होगा. हालांकि कुछ राशि वालों को इस सप्ताह चुनौतियों का भी सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि नया सप्ताह सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है।

मेष- सप्ताह की शुरुआत में मानसिक तनाव हो सकता है. मानसिक स्थिति और स्वास्थ्य के कारण समस्या हो सकती है. सप्ताह में दौड़ भाग और काम का दबाव बढ़ेगा. हालांकि आप बुद्धिमानी से सारी समस्याओं को हल कर ले जाएंगे. सप्ताह के अंत में कोई शुभ सूचना और धन लाभ मिल सकता है. इस सप्ताह शनि मंत्र का जप करना आपके लिये लाभकारी होगा।

वृष- सप्ताह की शुरुआत में धन और उपहार की प्राप्ति होगी. काम का बोझ कम होगा, लाभदायक यात्रा हो सकती है. मध्य में व्यर्थ के तनाव और स्वास्थ्य का ध्यान रखें. सप्ताह में किसी धार्मिक कार्य या सेवा सहायता में व्यस्त रहेंगे. सप्ताह के अंत में बड़े धन लाभ और उपहार प्राप्ति के योग हैं. इस सप्ताह खाने की वस्तुओं का दान करते रहें।

मिथुन- सप्ताह की शुरुआत से समस्याओं में सुधार होता जाएगा. धन लाभ के उत्तम योग हैं. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. संतान और पारिवारिक समस्याओं से भी मुक्ति मिलेगी. इस सप्ताह दूसरों के मामले में हस्तक्षेप न करें. सप्ताह के अंत में वाणी और स्वभाव पर नियंत्रण रक्खें. पूरे सप्ताह बृहस्पति देव के मंत्र का जप करें।

कर्क- सप्ताह की शुरुआत में ही रुके हुए काम बन जाएंगे. करियर और जीवन के मामले में बड़ा निर्णय लेंगे. किसी महत्वपूर्ण छोटी यात्रा के संकेत भी मिल रहे हैं. धन और स्वास्थ्य की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहेगी. इस सप्ताह समय का पूरा सदुपयोग करें. पूरे सप्ताह नित्य सायं शनि मंत्र का जप करें।

सिंह- सप्ताह की शुरुआत में स्वस्थ्य बिगड़ सकता है. व्यर्थ के वाद विवाद तथा चोट चपेट की नौबत आ सकती है. सप्ताह के मध्य से स्थितियों में धीरे धीरे सुधार होता जाएगा. संतान या किसी मित्र के सहयोग से लाभ होने के योग हैं. सप्ताह के अंत तक धन और संपत्ति लाभ के योग हैं. पूरे सप्ताह नित्य प्रातः सूर्य देव को जल अर्पित करें।

कन्या – सप्ताह की शुरुआत में पारिवारिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. करियर की बाधा दूर होगी, धन का लाभ होगा. अभी भी स्वास्थ्य पर ध्यान बनाये रखना जरूरी होगा. कार्यक्षेत्र में कोई छोटा परिवर्तन हो सकता है. सप्ताह के अंत में कोई उपहार सम्मान का लाभ मिल सकता है. मंगलवार का दिन आपके लिये इस सप्ताह उत्तम रहेगा।

तुला- सप्ताह की शुरुआत में नए कार्य का आरम्भ हो सकता है. नौकरी या व्यवसाय में नई शुरुआत और लाभ की स्थितियां हैं. संतान पक्ष की उन्नति होगी, आपसी तालमेल भी बेहतर होगा. दवाई खाने और चिकित्सक की बात मानने का प्रयास करें. सप्ताह के अंत में कोई पुरानी समस्या परेशान कर सकती है. पूरे सप्ताह निर्धनों को केले का दान करें।

वृश्चिक- सप्ताह में मानसिक चिन्ता और तनाव दूर होते जाएंगे. करियर के मामले में अच्छी सफलता का समय है. नई चीजों की शुरुआत होगी, बड़े परिवर्तन होंगे. नई संपत्ति या नए वाहन का क्रय कर सकते हैं. इस सप्ताह में अपने अवसरों और समय का पूर्ण प्रयोग करें. बृहस्पतिवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिए अनुकूल होगा।

धनु- सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य की समस्याएं हो सकती हैं. वाहन चलाने और खान पान में सावधानी रखनी होगी. सप्ताह मध्य से स्वास्थ्य और करियर में सुधार होगा. आर्थिक स्थिति कुल मिलाकर ठीक बनी रहेगी. सप्ताह के अंत में करियर की कोई शुभ सूचना मिल सकती है।

मकर- सप्ताह की शुरुआत में कोई रुका हुआ काम बन जाएगा. करियर की स्थितियां मजबूत होंगी, पद लाभ होगा. सप्ताह के मध्य में स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा. खान पान और वाहन चलाने में विशेष सावधानी रखें. हालांकि पारिवारिक और धन की स्थितियां उत्तम बनी रहेंगी. पूरे सप्ताह शिवलिंग पर जल अर्पित करना लाभकारी होगा।

कुम्भ- सप्ताह की शुरुआत से ही धन की स्थिति में सुधार होता जाएगा. काम का दबाव और तनाव कम होगा. मन ठीक होता जाएगा. करियर में बड़ा दायित्व इस समय मिल सकता है. शिक्षा प्रतियोगिता के मामले में सफलता मिलेगी. सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य और वाद विवाद का विशेष ध्यान रक्खें. पूरे सप्ताह निर्धनों को भोजन का दान करें।

मीन- सप्ताह की शुरुआत में करियर में कुछ परिवर्तन हो सकता है. इस समय स्थान परिवर्तन की स्थितियां भी बन रही हैं. किसी व्यवसाय या स्वतंत्र कार्य का विचार कर सकते हैं. प्रेम और विवाह के मामलों में सफलता मिल सकती है. सप्ताह के अंत में परिवार में कोई मंगल कार्य हो सकता है. पूरे सप्ताह हनुमान जी की उपासना लाभकारी होगी।

Leave a Reply