अजीबो-गरीब: हत्यारे प्रेमी को सताने लगा प्रेमिका का भूत, फिर कत्ल का राज खुद खोला…

कोरबा।। कोरबा से एक जुर्म का अजीबो गरीब सच सामने आया है. यहां भूत ने कातिल को सामने ला दिया. प्रेमिका के भूत ‘ने हत्यारे को सच कबूलने पर मजबूर कर दिया. ऐसा हम नहीं कातिल खुद बोल रहा है कि प्रेमिका की भूत के डर से प्रेमी वह कत्ल का सच कबूला है।

दरअसल, ढेलावाडीह के सागौन नर्सरी की सिरपिटी में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर शव को दफन कर दिया था. कार्यपालिक दंडाधिकारी की मौजूदगी में मृतिका के कंकाल की जेसीबी की मदद से तलाश की गई. सिरपिटी में 20 मीटर से ज्यादा लंबाई की खुदाई के बाद कंकाल बरामद हुआ. रिसदी की रहने वाली 25 वर्षीय अंजू 8 माह से लापता थी. बताया जा रहा है कि प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर जंगल मे शव को दफनाया था।

आरोपी प्रेमी गोपाल खड़िया ने प्रेमिका अंजू यादव को मौत के घाट उतारा था. ढेलावाडीह के सागौन नर्सरी में लाश गाड़ दिया था. 8 माह पहले आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था. युवती के गुमशुदगी रिपार्ट रामपुर चौकी में दर्ज कराई गई थी. पकड़े जाने पर खुलासा हुआ है. कार्यपालिक दंडाधिकारी की मौजूदगी में मृतिका के कंकाल को जेसीबी की मदद से निकाली गई. रिसदी की रहने वाली 25 वर्षीय अंजू की 8 माह पहले हत्या हुई थी. आरोपी प्रेमी ढेलवां डीह निवासी गोपाल खड़िया ने वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी पुलिस गिरफ्त में है।

Leave a Reply