बृजमोहन अग्रवाल: भूपेश बघेल ने स्वीकारा, खराब रहा कांग्रेस विधायकों का परफॉर्मेंस…

रायपुर।। बीजेपी नेता व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 4 वर्ष तक कांग्रेस के कामों का बखान करने वाले भूपेश बघेल ने स्वीकार कर लिया है कि छत्तीसगढ़ में विधायकों के परफॉर्मेंस खराब है। और उनके टिकट काटे जाएंगे।

कांग्रेस विधायक के परफारमेंस पर सीएम भूपेश ने दिया बड़ा बयान –

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 से पहले सीएम भूपेश बघेल ने विधायकों के टिकट को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसे लेकर सियासी जगत में जमकर चर्चा हो रही है। सभी लोगों के जुबान पर ये बात है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में फला-फलां विधायकों का क्या होगा। धमतरी जिले के सिहावा विधानसभा में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हेलीपैड पर पत्रकारों से चर्चा में सत्तारूढ़ विधायकों के परफारमेंस पर कहा कि उनकी परफॉर्मेंस भी देखी गई है। 5 उपचुनाव हुए हैं, उसमें कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। इसका सीधा अर्थ यह है कि हमारा काम बेहतर है।

उन्होंने कहा कि कुछ जगहों पर विधायकों को समझाइश भी दी गई है कि अपने कामों को अपडेट कर लें और यदि वह नहीं कर पाते हैं और परफॉर्मेंस ठीक नहीं रहती है, तो 2023 विधानसभा चुनाव में उनका टिकट कटना तय है। 60 से ज्यादा विधानसभा पूरे हो चुके हैं। योजनाओं का क्रियान्वयन और उसका लाभ छत्तीसगढ़ की जनता के पास पहुंच पा रहा है। इसके निरीक्षण के लिए यह भेंट मुलाकात कार्यक्रम चल रहा है। शासन प्रशासन दोनों इसमें शामिल हैं।

Leave a Reply