घर में मिली तलाकशुदा महिला की खून से लथपथ लाश, मचा हड़कंप…मौके पर फारेंसिक टीम

राजनांदगांव।। डोंगरगांव पुलिस अनुभाग के गैंदाटोला थानांतर्गत मुंजालकला गांव में एक तलाकशुदा महिला की हत्या का मामला सामने आया है। बीती रात को एक अज्ञात आरोपी ने महिला की कूरर हत्या कर दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक मुंजालकला में महेश्वरी यादव नामक महिला अकेली रहती थी । गत् वर्ष अप्रैल में उसका विवाह हुआ था, लेकिन कुछ महीनों में ही उसका तलाक हो गया था। रोजी-मजदूरी के लिए महेश्वरी चंद्रपुर में काम कर रही थी। कुछ दिनों से वह गांव में आकर रहने लगी थी। आज सुबह उसकी लाश खून से लथपथ हालत में घर में मिली। प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जाहिर करते पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि अज्ञात हत्यारे ने महिला के सिर को बुरी तरह से कुचल दिया है। जघन्य रूप से उसकी हत्या की गई है। सूत्रों का कहना है कि मौके से पुलिस को हत्या में प्रयुक्त पत्थर और डंडा मिला है। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि तलाकशुदा महिला का किसी युवक से प्रेम-प्रसंग भी चल रहा था।

पुलिस सभी बिन्दुओं को जांच में लेकर कार्रवाई कर रही है। एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि अज्ञात आरोपी की सरगर्मी से खोजबीन की जा रही है । मृतिका के व्यक्तिगत पृष्ठभूमि को भी खंगाला जा रहा है। इस बीच गांव में हुए इस घटना से दहशत व्याप्त है। बताया जा रहा है कि तलाक लेने के बाद से मृतिका मायके के बजाय अकेले ही रहकर गुजर-बसर कर रही थी। फारेंसिक एक्सपर्ट की भी पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए मदद ली है।

Leave a Reply