CG News: मालकिन की 2 साल की मासूम बेटी के साथ किया शर्मनाक हरकत, रेप केस में नौकर गिरफ्तार…

बिलासपुर।। बिलासपुर में दो साल की मासूम बच्ची से रेप करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दुकान में काम करने वाले युवक पर भरोसा कर महिला ने उसे बच्ची को लेने के लिए घर भेजा था, जहां उसकी नीयत बिगड़ गई और उसने मासूम बच्ची को अकेली पाकर उसके साथ शर्मनाक हरकत कर दिया। पुलिस ने मामला सामने आने के बाद आरोपी युवक को पकड़ लिया है। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है। रतनपुर क्षेत्र में रहने वाली 30 वर्षीय महिला दुकान चलाती है। दुकान में शिवमंगल सूर्यवंशी (22) काम करता था। महिला ने शिवमंगल से कहा कि उसकी बेटी घर में है । उसे घर भेजा और बच्ची को लेकर दुकान आने के लिए कहा।

महिला के कहने पर युवक घर पहुंचा, जहां दो साल की बच्ची को अकेली देखकर आरोपी शिवमंगल की नीयत बिगड़ गई। मौका पाकर वह मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। दुष्कर्म करने के बाद वह बच्ची को छोड़कर भाग गया।

इधर, बच्ची के साथ गलत हरकत करते हुए उसके भाई ने देख लिया। वह तत्काल दुकान पहुंचा और अपनी मां को इस घटना की जानकारी दी। जब तक महिला घर पहुंची तो आरोपी युवक भाग गया था। वहीं, बच्ची घर में रो रही थी। उसे लेकर महिला थाने पहुंची, जहां पुलिस ने बच्ची को अस्पताल भेजा। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी शिवमंगल सूर्यवंशी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply