राशिफल:12 दिन बाद फिर चाल बदलेगा शनि, इन राशि वालों को करेगा मालामाल…

राशिफल।। नए साल 2023 का पहला महीना शनि की चाल के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है. 17 जनवरी को शनि मकर से कुंभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं. शनि ने पूरे 30 साल बाद अपनी मूल त्रिकोण राशि में गोचर किया है. अब 30 जनवरी को शनि ग्रह अस्त होने वाला है. यानी 15 दिन के भीतर शनि की चाल में दूसरी बार बदलाव देखा जाएगा. ज्योतिषियों का कहना है कि शनि के 15 दिन में दो बार चाल बदलने के अच्छे संकेत मिल रहे हैं. ये कुछ राशियों के लिए बेहद फलदायी साबित हो सकता है।

मेष राशि- शनि का गोचर और शनि की अस्त अवस्था मेष राशि के जातकों के लिए काफी फायदेमंद बताई जा रही है. शनि की चाल बदलते ही इन लोगों को शिक्षा और करियर के मोर्चे पर बड़ा लाभ मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुटे छात्रों की एकाग्रता बढ़ेगी. उधार दिया रुपया-पैसा वापस मिलेगा. नौकरी में इन्क्रीमेंट, प्रमोशन की प्रबल संभावनाएं बनेंगी. व्यापार में वृद्धि होगी. नया घर या कार खरीदने के भी योग बनेंगे. नए कार्यों दिलचस्पी रहेगी।

वृष राशि – 17 जनवरी को शनि गोचर और उसके बाद शनि अस्त होने से वृषभ राशि के जातकों को बहुत फायदा मिल सकता है. इन जातकों को नौकरी में प्रमोशन मिलने की प्रबल संभावना है. इनकम में वृद्धि के योग हैं. करियर के मामले में आप सफलता की बुलंदियों को छूने में सक्षम रहेंगे. प्रभाव और सम्मान में वृद्धि होगी. जीवन में चल रही बाधाएं काफी हद तक दूर हो सकती हैं।

कन्या राशि – कन्या राशि के जातकों के लिए भी शनि की चाल बहुत खास रहेगी. आपके सभी शत्रु परास्त होंगे. रोगों से छुटकारा मिलेगा. घर के जो सदस्य बीमारियों की चपेट में थे, उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार आता जाएगा. साहस और पराक्रम बढ़त पर रहेंगे. कार्यों में आने वाली बाधाएं दूर होंगी. कानूनी मामलों में विजय होंगे. नौकरी या व्यापार में भी सफलता मिलेगी।

मकर राशि- 30 जनवरी को शनि अस्त होने के बाद मकर राशि के जातकों को बहुत अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. इन लोगों की आय में वृद्धि होगी. आर्थिक मोर्चे पर स्थिति मजबूत होगी. कार्य-व्यापार की सराहना होने से प्रमोशन की संभावना बढ़ेगी. व्यापार में भी लाभ के योग हैं. इन लोगों के रुके हुए काम अब तेजी से पूरे होंगे।

Leave a Reply